September 21, 2019
Simple Saat Din Me Talak Ko Rokne Ke Upay

Simple Saat Din Me Talak Ko Rokne Ke Upay

Simple Saat Din Me Talak Ko Rokne Ke Upay , ” Aksar bhaarateey samaaj mein dekha jaata hai kee pati patnee ke madhy prem aur vishvaas hote hue bhee daampaty jeevan sukhee nahin rah pata hai yadi aap bhee aisee hee kisee samasya se joojh rahe hai jisame yadi aapake pati aapase ladaee jhagada karate hai ya phir aapako chhod kar kisee any stree ke paas chale gae hai.

Ya aapake pati aapako apane saath ya paas nahin rakhana chaahate hai to hamaara yah lekh aap poora padhe ham aasha karate hai kee is lekh ko poora padhane ke baad aapakee sabhee samasya samaapt ho jaegee.

Simple Saat Din Me Talak Ko Rokne Ke Upay

एक प्राचीन कहावत है की समय से पूर्व से और भाग्य से अधिक कुछ नहीं मिलता ! हमारा आज का लेख पूर्णतः तंत्र, मन्त्र और यंत्रों से संबंधित है क्यूंकि आज भी हमारे भारत देश में ज्योतिष विद्या को महत्वपूर्ण माना जाता है और ज्योतिष विद्या मनुष्य के जीवन का एक अभिन्न अंग बन चूका है ! मनुष्य के सुख और दुःख के समय में ज्योतिष विद्या का स्थान महत्वपूर्ण माना गया है ! प्रिय पाठकों हमारा आज का विषय पति पत्नी के रिश्ते के बारे में है ! तो आइये जानते है टोटके के बारे में

Talak Ko Rokne Ke Liye Upay :-

शुक्लपक्ष के शुक्रवार को चिकनी मिटटी लेकर अच्छी तरह से गूँथ लें और उसमे 4 चमच्च पिले रंग के फूलों का रस मिला दें और इसके बाद इस मिट्टी से दीपक बनाये और धुप में सूखा लें और शनिवार की रात्रि में पीला वस्त्र धारण करें और दीपक में तिल का तेल डालें और चन्दन की माला से निचे दिए गए मन्त्र का 11 माला जाप करें !

Pati Patni Ke Jhagde Ko Dur Karne Ke Upay :-

यदि पति पत्नी के दाम्पत्य जीवन में क्लेश हो तो अपने शयन कक्ष में पति के तकिये के निचे लाल सिंदूर गोमती चक्र में रखे और इसके बाद सुबह उठ कर उस सिंदूर से पति को तिलक करें और गोमती चक्र को किसी पीपल के वृक्ष के निचे दबा दें ! इस प्रयोग को 3 शनिवार करने के बाद आपके पति आपके प्रति विनम्र हो जायेगे और आपका रिश्ता अटूट हो जायेगा !

लाभ

मन्त्र में अमुकं के स्थान पर आप अपने पति का नाम लें इस तांत्रिक विधि को करने से आपके पति आपके पास लौट आएंगे और आपके तलाक पर विराम लग जायेगा !

मंत्र : –

ॐ ऐं ह्रीं क्लीम चामुण्डाय * अमुकं * वश्यं कुरु कुरु स्वः

टोटके को करने से पहले मन्त्र को सिद्ध करवा लें जिसका की किसी भी प्रकार का शुल्क नहीं है एवं पंडित जी से सम्पर्क करके अपनी समस्या को जल्द से जल्द दूर करें तो अभी सम्पर्क करें

मंत्र – तावीज़  प्राप्त करने के लिए हमे संपर्क करे

Contact Pandit ji +91-9460102605

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *